IPL 2024: आरसीबी की प्लेइंग इलेवन से बाहर हो सकते हैं ग्लेन मैक्सवेल

IPL 2024: आरसीबी की प्लेइंग इलेवन से बाहर हो सकते हैं ग्लेन मैक्सवेल

खेल डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें संस्करण में आज रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का सामना सनराइजर्स हैदराबाद से अपने घरेलू मैदान पर होगा। आरसीबी के लिए प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों के लिए ये मैच जीतना बहुत ही जरूरी है। अभी इस टीम को आईपीएल के इस संस्करण के छह में से केवल एक मैच में ही जीत मिली है।

आज मिली हार से उनकी आगेे की राह काफी कठिन हो जाएगी। इस मैच में आरसीबी की ओर से एक बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है। ग्लेन मैक्सवेल के अंगूठे के कारण बाहर हो सकते हैं। ग्लेन मैक्सवेल के अंगूठे में चोट को लेकर आरसीबी के क्रिकेट निदेशक की ओर जानकारी दी गई है।

उन्होंने बताया कि मैक्सवेल फिलहाल ठीक हैं और चोट की कोई चिंता नहीं है। मैक्सवेल के अनफिट होने की स्थिति में कैमरून ग्रीन एकादश में वापसी कर सकते हैं, जिनकी जगह आखिरी मैच में विल जैक्स ने ले ली थी। अगर आरसीबी लक्ष्य का पीछा करती है तो सौरव चौहान या अनुज रावत इम्पैक्ट प्लेयर के रूप में उतर सकते हैं।

आरसीबी की संभावित प्लेइंग इलेवनः फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), विराट कोहली, विल जैक, ग्लेन मैक्सवेल/कैमरून ग्रीन, रजत पाटीदार, महिपाल लोमरोर, दिनेश कार्तिक, आकाश दीप, मोहम्मद सिराज, रीस टॉपले और विजयकुमार विशाक।

PC: espncricinfo

 

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *